मोबाइल टी.वी.


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मेरे फोन की मेमोरी में अचानक ही मुझसे एक एप्लीकेशन इंस्टाल हो गई है...

मेरे फोन की मेमोरी में अचानक ही मुझसे एक एप्लीकेशन इंस्टाल हो गई है, मैं इसे अपने मोबाइल मेमोरी कार्ड से कैसे निकाल सकता हूं?

यदि आपने पहले से ही मिमोबी टी.वी. इंस्टाल किया हुआ है, तो इमस्टालेशन संबंधी निर्देशों का पालन करें। यह आपसे फोन मेमोरी अथवा मोबाइल मेमोरी कार्ड में इंस्टालेशन के लिए पूछेगा। तो आप मोबाइल मेमोरी कार्ड चुनें। इससे मिमोबी टी.वी. फोन मेमोरी से आपके मोबाइल मेमोरी कार्ड में चला जाएगा।

मैंने पहले ही एप्लीकेशन इंस्टाल कर ली थी, किंतु जब मैं मिमोबी टी.वी. लिंक पर क्लिक..

मैंने पहले ही एप्लीकेशन इंस्टाल कर ली थी, किंतु जब मैं मिमोबी टी.वी. लिंक पर क्लिक करता हूं, तो यह ओपन नहीं होता, कुछ नहीं होता, मुझे क्या करना चाहिए?

अपना मोबाइल स्विच ऑफ करें और इसके बाद पुनः रीस्टार्ट करें

जब मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन को इंस्टाल करने का प्रयास किया जाता है, यह पर्याप्त मेमोरी नहीं दिखाता...

जब मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन को इंस्टाल करने का प्रयास किया जाता है, यह पर्याप्त मेमोरी नहीं दिखाता, मुझे क्या करना चाहिए?

कृपया अपने मेमोरी कार्ड से कुछ अन्य डेटा डीलिट करें और एप्लीकेशन रीइंस्टाल करें। इंस्टाल और आगे काम करने के लिए मिमोबी टी.वी. के लिए न्यूनतम 2एमबी फ्री स्पेस अपेक्षित होगा।

मुझे एक मैसेज मिला है जिसमें एप्लीकेशन रीइंस्टाल करने को कहा गया है, किंतु जब मैं मिमोबी टी.वी रीइंस्टाल करने का प्रयास करता हूं....

मुझे एक मैसेज मिला है जिसमें एप्लीकेशन रीइंस्टाल करने को कहा गया है, किंतु जब मैं मिमोबी टी.वी रीइंस्टाल करने का प्रयास करता हूं, तो मुझे कुछ मैसेज मिलता है?

कुछ मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशंस फाइलें आपके डिवाइस से डीलिट हो चुकी हैं। इसलिए, आपके नए सिरे से मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन डाउनलोड और इंस्टाल करनी होंगी।

मैंने एप्लीकेशन इंस्टाल की है, किंतु डाउनलोडिंग के बाद इसमें कुछ जंक डेटा दिखाई देता है?

यह संभव है कि मिमोबी टी.वी. आपके डिवाइस पर सपोर्ट प्राप्त नहीं कर रहा है। कृपया www.mimobi.tv पर उपलब्ध सपोर्ट की जाने वाली डिवाइस लिस्ट से जांच करें। यदि डिवाइस सपोर्ट करती है, तो कृपया

मैंने एप्लीकेशन इंस्टाल की है और वेबसाइट दिखाती है कि मेरा फोन मॉडल...

मैंने एप्लीकेशन इंस्टाल की है और वेबसाइट दिखाती है कि मेरा फोन मॉडल सपोर्ट करता है, किंतु इंस्टालेशन के बाद भी एप्लीकेशन खुल नहीं पाती है?

कृपया एक बार फिर एप्लीकेशन रीइंस्टाल करने का प्रयास करें और एप्लीकेशन इनवोक करने का प्रयास करें। यदि अभी भी वही समस्या आती है, तो 09400024365 नंबर पर कस्टमर केयर को कॉल करें।

मिमोबी टी.वी. के लिए मैं कैसे पंजीकृत हो सकता हूं?

मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन डाउनलोड और इंस्टाल करें। अपने फोन एप्लीकेशंस फोल्डर में मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन खोलें। उपलब्ध चैनल प्रदर्शित होंगे। किसी भी चैनल पर क्लिक करें। उपलब्ध पैकेज प्रदर्शित होंगे और जिस पैकेज के लिए आप पंजीकरण कराना चाहें उसे सलेक्ट करें।

मेरे पास एक प्रीपेड कनेक्शन है। क्या मैं मिमोबी टी.वी. एक्टिवेट कर सकता हूं?

हां, आप मिमोबी टी.वी. एक्टिवेट कर सकते हैं बशर्ते इसमें पंजीकृत होने के लिए आपके पास पर्याप्त बैलेंस हो।

प्रीपेड के मामले में क्या मैं मासिक प्लान एक्टिवेट करवा सकता हूं?

प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी मासिक प्लान एक्टिवेट हो सकता है, किंतु आपको इसमे पंजीकृत होना होगा जिसके लिए आपके पास एक्सेस हेतु पर्याप्त बैलेंस होना चाहिए।

मिमोबी टी.वी. इंस्टाल करने और इसके उपयोग के लिए आवश्यक एक्सेस प्वाइंट चुनने से क्या अभिप्राय है?

मिमोबी टी.वी. की एक्सेस उसके एक्सेस प्वाइंट पर निर्भर नहीं है। आपको बस उस मॉडल की आवश्यकता होती है जिसे मिमोबी टी.वी. सपोर्ट करता है।